X close
X close
Indibet

'बाबर आज़म ने मुझे 'बुड्ढा' बोला और फिर मुझे मोटिवेशन मिली'

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने अपनी मोटिवेशन का राज़ बताया है।

By Shubham Yadav June 13, 2022 • 21:16 PM

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे और अंतिम वनडे मैच के दौरान हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया। शादाब की शानदार बल्लेबाज़ी के चलते पाकिस्तानी टीम अंतिम वनडे मैच जीतने में सफल रही और इस जीत के साथ उन्होंने वेस्टइंडीज को भी 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।

वेस्टइंडीज को धूल चटाने के बाद सीनियर ऑलराउंडर शादाब खान ने एक मज़ेदार खुलासा किया है। शादाब ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को लेकर कहा है कि फील्ड के दौरान बाबर ने उन्हें बुड्ढा कहा था जिसने उन्हें अच्छा खेलने के लिए मोटिवेट किया। शादाब ने आखिरी वनडे में केवल 78 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 86 रन बनाए थे और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया था।

Trending


शादाब ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "ये एक दबाव की स्थिति थी। मैंने और खुशदिल शाह ने दूसरे पावरप्ले तक संयम से खेलने की प्लानिंग बनाई थी और हमने सोचा था कि 38 वें ओवर के बाद दो ओवर के पावर प्ले में अपने मौके का फायदा उठाएंगे। बाबर द्वारा मुझे बुड्ढा कहने के बाद मुझे बहुत प्रेरणा मिली। चोटिल होने के बाद ठीक से फील्डिंग करना मुश्किल होता है, इसलिए वो मुझे बुड्ढा कह रहा था।"

आगे बोलते हुए शादाब ने कहा, "मैं नेशनल हाई-परफॉर्मेंस सेंटर में अधिक ओवर फेंकने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं क्योंकि चोटिल होने के बाद शुरू में गेंदबाजी करना मुश्किल था। उम्मीद है कि मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा और सुधार करने की कोशिश करूंगा।" 

तीसरे मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मेजबान टीम ने 48 ओवरों में 269 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज के कई बल्लेबाजों ने शुरुआत तो की, लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके जिसके परिणामस्वरूप मेन इन ग्रीन ने 53 रन से मैच जीत लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now