X close
X close

VIDEO : पाकिस्तानी एंकर ने कर दी हद, वसीम अकरम को लाइव शो में बोल दिया 'नेशनल धोबी'

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल्स में डिबेट के दौरान कई बार एंकर्स को कुछ भी बोलते हुए देखा गया है और इस बार एक ऐसा वाक्या हुआ है जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस इस एंकर को ट्रोल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 08, 2022 • 15:42 PM

अपने आखिरी ग्रुप मैच में बांग्लादेश को हराकर और किस्मत के घोड़े पर सवार होकर पाकिस्तानी टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। अब पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान का सामना न्यूज़ीलैंड से होना है। बाबर आजम की टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने से पाकिस्तानी मीडिया काफी खुश है और लगातार हमें पाकिस्तानी चैनल्स पर डिबेट शो दिख रहे हैं।

हालांकि, इसी बीच एक लाइव शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर पाकिस्तानी फैंस काफी निराश हैं। दरअसल, हुआ ये कि एक पैनल डिस्कशन में वसीम अकरम को बातचीत के दौरान पाकिस्तानी एंकर ने 'नेशनल धोबी' कह दिया। इस घटना का क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान वसीम अकरम के साथ पैनल डिसक्शन में वकार यूनिस भी थे और असल में इसकी शुरुआत वकार ने ही की।

Trending


वकार ने वसीम अकरम के मज़े लेते हुए उनसे एक फैन का सवाल पूछा,  "एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रश्न आया है। बहुत जरूरी है और ये सवाल आप ही से है। सवाल ये है कि 'क्या एरियल से धोए जाने पर कपड़े सच में साफ हो जाते हैं?"

वकार के इस सवाल पर पहले तो वसीम अकरम हंसे और फिर जवाब देते हुए कहा, "मैं पिछले 10 सालों से कपड़े धो रहा हूं। अब, मैं 56 साल का हूं। मैं कह सकता हूं कि कपड़े साफ हो जाते हैं। एरियल, एरियल।"

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

यहां तक सब कुछ ठीक था लेकिन अकरम के जवाब के बाद एंकर ने उन्हें पाकिस्तान का 'नेशनल धोबी' कह दिया। हालांकि, इसको अकरम ने मजाक में टाल दिया और कहा कि नेशनल भाभी तो सुना था लेकिन नेशनल धोबी पहली बार सुन रहे हैं।