X close
X close
Indibet

वनडे के बाद टी-20 में भी नंबर वन बन सकते हैं बाबर आज़म, टी-20 रैंकिंग में डेविड मलान की कुर्सी खतरे में

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 21, 2021 • 15:04 PM View: 1873

भारतीय कप्तान विराट कोहली को वनडे रैंकिंग में नंबर वन की कुर्सी से हटाने वाले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म अब टी-20 रैंकिंग में भी नंबर 2 पर पहुंच चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मैचों में शानदार प्रदर्शन के चलते बाबर अब नंबर दो पर पहुंच चुके हैं।

बाबर के शानदार फॉर्म ने उन्हें पिछले हफ्ते एमआरएफ टायर्स आईसीसी मेन्स वनडे प्लेयर रैंकिंग में भारत के कप्तान विराट कोहली की जगह नंबर वन की कुर्सी हासिल करने में मदद की थी और अब वो टी 20 रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच से 47 अंक आगे निकल कर नंबर दो पर पहुंच चुके हैं।

Trending


हालांकि, बाबर अभी भी इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ डेविड मलान से 48 अंक पीछे हैं और अगर बाबर बुधवार से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने में सफल रहते हैं तो वो मलान के करीब पहुंच सकते हैं।

बाबर आज़म के अलावा पाकिस्तान के अन्य बल्लेबाज़ फख़र ज़मान और मोहम्मद रिज़वान ने भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के चलते अपनी रैंकिंग्स में काफी सुधार किया है और अब ये सिलसिला ज़िम्बाब्वे के खिलाफ भी ज़ारी रहने की उम्मीद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now