Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जीता दिल, ड्राइवर के लिए भी दिखाई इज्जत

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी बस ड्राइवर से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 28, 2023 • 14:30 PM
VIDEO: पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जीता दिल, ड्राइवर के लिए भी दिखाई इज्जत
VIDEO: पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जीता दिल, ड्राइवर के लिए भी दिखाई इज्जत (Image Source: Google)
Advertisement

वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए पाकिस्तानी टीम भारत पहुंच चुकी है। हैदराबाद एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी टीम को जोरदार स्वागत हुआ और उसके बाद जब पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम बस में जाने लगे तो भी उनके फैंस उनका स्वागत करने के लिए भारी मात्रा में पहुंच गए। इतना ही नहीं पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी कुछ ऐसा किया जिसने फैंस को उनका दीवाना बना दिया।

पाकिस्तानी खिलाड़ी जिस बस में बैठने जा रहे थे उसमें एंट्री लेते ही उन्होंने बस ड्राइवर के लिए जो इज्जत दिखाई उसके चलते भारतीय फैंस पाकिस्तानी टीम की काफी तारीफ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब इमाम-उल-हक बस के अंदर एंट्री लेते हैं तो वो सबसे पहले बस ड्राइवर की ओर देखकर मुस्कुराते हैं और उनसे हाथ भी मिलाते हैं।

Trending


इतना ही नहीं इमाम के बाद बाकी खिलाड़ियों ने भी बस ड्राइवर के लिए सम्मान दिखाया और उनका हालचाल पूछा। इस दौरान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी ने भी मुस्कुराकर ड्राइवर का दिन बना दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। पाकिस्तान की टीम 2016 के बाद यानि पूरे 7 साल बाद भारत आई है ऐसे में हर क्रिकेट फैन उन्हें खेलते हुए देखने के लिए बेताब है।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम अपना पहला वार्मअप मैच हैदराबाद में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ शुक्रवार 29 सितंबर को खेलेगी। सुरक्षा कारणों के चलते इस मैच को देखने के लिए फैंस की एंट्री नहीं है। दोनों ही टीमें खुद को भारतीय परिस्थितियों में ढालने के लिए इस मैच का पूरा उपयोग करना चाहेंगी। पाकिस्तान भी चाहेगा कि वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर चल रही समस्याओं को सुलझा ले।


Cricket Scorecard

Advertisement