X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास को मिला हैम्पशायर का साथ, खिलाड़ी को दो महीने के लिए किया साइन

IANS News
By IANS News
March 05, 2021 • 15:51 PM View: 872

काउंटी क्लब हैम्पशायर ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास को 2021 काउंटी चैम्पियनशिप सीजन के लिए दो महीनों के लिए साइन किया है। अब्बास इससे पहले काउंटी क्रिकेट में लीसेस्टरशायर के लिए खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने कुल 79 विकेट लिए हैं।

अब्बास दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज काइल एबोट के साथ गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं, जो कोलपैक का दर्जा समाप्त होने के बाद काउंटी के दूसरे विदेशी क्रिकेटर के रूप में खेलेंगे।

Trending


क्लब के निदेशक जाइल्स व्हाइट ने कहा, हम मोहम्मद अब्बास के आगमन के बारे में वास्तव में उत्साहित हैं। वह उच्चतम गुणवत्ता का गेंदबाज है और शुरूआती सीजन चैम्पियनशिप के लिए उसे सुरक्षित करना टीम के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है। वह हमारे दूसरे विदेशी खिलाड़ी काइल एबॉट के साथ एक शानदार जोड़ी बनाएंगे।

दूसरी ओर, वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमर रोच ने सरे के साथ अपने पहले चैंपियनशिप मैच के लिए करार किया है। रोच श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज पूरी होने के बाद काउंटी में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

पेसमैन पहले ही 2011 में वोर्सेस्टरशायर के लिए खेल चुके हैं। रोच ने वेस्टइंडीज के लिए 61 टेस्ट मैचों में 205 विकेट हासिल किए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools