X close
X close
Indibet

'इंडिया सिर्फ दुबई में खेलता है, शारज़ाह में खेलने से डर लगता है क्या'?

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दूसरी बार भिड़ने को तैयार हैं लेकिन इस मैच से पहले पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी एक बार फिर विवादित बयान दे रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 04, 2022 • 16:22 PM

टीम इंडिया 4 सितंबर (रविवार) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में  पाकिस्तान से एक बार भिड़ती हुई दिखेगी। इस सुपर फोर मैच से पहले भी पाकिस्तान की तरफ से एक के बाद एक विवादित बयान सामने आ रहे हैं। इस बार पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने भारत और पाकिस्तान मैच से पहले विवादित बयान दिया है।

एक चैनल पर एक पैनल चर्चा में बोलते हुए कहा कि ये विवादित सवाल पूछा। इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव, मोहम्मद अजहरुद्दीन और अतुल वासन भी भारत से इस पैनल चर्चा में शामिल थे, बख्त ने पूर्व भारतीय खिलाड़ियों से पूछा कि क्या मेन इन ब्लू शारजाह और अबू धाबी में खेलने से डरती है।

Trending


बख्त ने GEO सुपर पर बोलते हुए कहा, “मैं सिर्फ ये जानना चाहता था कि भारत शारजाह या अबू धाबी में क्यों नहीं खेलना चाहता? वो सिर्फ दुबई में खेलते हैं। क्या आप शारजाह में खेलने से डरते हैं? शेड्यूल में शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच था। तुम लोगों ने इसे दुबई में बदल दिया। क्या आप शारजाह जाने से डरते हैं? ये सवाल हमारे लोगों ने हमसे पूछा है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपसे भी यही पूछूंगा।"

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बख्त के इस विवादित सवाल पर महान कपिल देव और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर अतुल वासन ने बख्त के मज़े लेते हुए कहा कि शारजाह अतीत में भारतीय टीम के लिए "बुरा" रहा है। उन्होंने कहा, 'वो मैदान हमारे लिए काफी खराब रहा है। अब, हम आईसीसी के मजबूत पक्ष में हैं, इसलिए हम वहां नहीं खेल रहे हैं।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now