X close
X close
Indibet

SA vs PAK: फखर जमान की शतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान ने दिया साउथ अफ्रीका को 321 रनों का बड़ा टारगेट

फखर जमान (101) के शानदार शतक और कप्तान बाबर आजम (94) की शानदार पारियों के दम पर पाकिस्तान ने यहां बुधवार को सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 321 रनों का

By IANS News April 07, 2021 • 17:54 PM

फखर जमान (101) के शानदार शतक और कप्तान बाबर आजम (94) की शानदार पारियों के दम पर पाकिस्तान ने यहां बुधवार को सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 321 रनों का लक्ष्य दिया।

पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फखर के 104 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 101 रन और बाबर के 82 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 94 रनों के दम पर 50 ओवर में सात विकेट पर 320 रन बनाए।

Trending


साउथ अफ्रीका की ओर से केशव महाराज ने तीन विकेट, एडन मारक्रम ने दो विकेट, आंदिले फेहलुकवायो और जेजे स्मट्स ने एक-एक विकेट लिया। देखें स्कोरकार्ड

पाकिस्तान को इमाम उल-हक और फखर ने अच्छी शुरूआत दिलाई और दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी हुई। इमाम के आउट होने के साथ ही इस साझेदारी का अंत हुआ। इमाम ने 73 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 57 रन बनाए।

इसके बाद फखर ने बाबर के साथ मिलकर पारी को गति दी और दोनों बल्लेबाजों ने टीम को सुखद स्थिति तक पहुंचाया। फखर के आउट होने के बाद पाकिस्तान की पारी थोड़ी लड़खड़ाई लेकिन बाबर एक छोर से पारी को संभाले रहे।

पाकिस्तान की पारी में हसन अली 11 गेंदों पर एक चौका और चार छक्कों की मदद से 32 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि सरफराज अहमद ने 13 रनों का योगदान दिया।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now