X close
X close

PAK vs ZIM: जिम्बाव्वे के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले पाकिस्तान ने टीम में किया बदलाव, 3 खिलाड़ियों को निकाला बाहर

By Saurabh Sharma
Nov 05, 2020 • 16:04 PM

जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान ने 19 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही वनडे और टी-20 सीरीज के लिए 22 सदस्यीय टीम चुनी थी। लेकिन अब 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। 

पाकिस्तान ने इस सीरीज के लिए हारिस सोहेल, आबिद अली और इमाम-उल-हक को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। यह तीनों खिलाड़ी वनडे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा थे। पाकिस्तान ने जिम्बाव्वे के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। हालांकि जिम्बाब्वे ने तीसरे वनडे में सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। 

Also Read: MI VS DC: प्लेऑफ से पहले आकाश चोपड़ा ने मुंबई टीम को चेताया, कहा- 'हर किसी खिलाड़ी को आराम देकर मैच नहीं जीतेंगे'

पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच 7 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 8 नवंबर को दूसरा टी-20  और 10 नवंबर को तीसरा और आखिरी टी-20 मैच खेला जाएगा। सभी मुकाबले रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हैदर अली, हरिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मुसन रिजवान, मूसा रोहेल नजीर, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान कादिर, वहाब रियाज और जफर गोहर