X close
X close
Indibet

पाकिस्तान को इंग्लैंड के हालात में ढलने की जरूरत : रियाज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 28, 2016 • 17:47 PM View: 1118

कराची, 28 मई | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि टीम को इंग्लैंड के हालात के अनुकूल खुद को ढालना होगा। पाकिस्तान की टीम 14 जुलाई से इंग्लैंड के दौरे पर होगी। टीम वहां चार टेस्ट मैच, पांच एकदिवसीय और एक टी-20 मैच खेलेगी। पाकिस्तान के अखबार 'द डॉन' ने शनिवार को रियाज के हवाले से लिखा, "घरेलू परिस्थितियों में इंग्लैंड कड़ा प्रतिद्वंदी है इसलिए पाकिस्तान को उनके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा।"

रियाज ने कहा, "हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, जिसमें विविधता है और इंग्लैंड के बल्लबाजों को परेशान करने की ताकत भी है। हमारे गेंदबाजों के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज इंग्लैंड के हालात में गेंदबाजी करना और अपने आप को उसके अनुकूल ढालना होगा।"

रियाज ने कहा कि अगर एक बार टीम ने इंग्लैंड की परिस्थतियों में अपने आप को ढाल लिया तो पाकिस्तान के गेंदबाजों में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करने का माद्दा है। उन्होंने कहा, "हमारे लिए यह जरूरी है कि हम हालात और पिचों के आदि हो जाएं। ऐसा हो जाएगा तो मेरा मानना है कि पाकिस्तान के गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।"

रियाज ने कहा कि हमारे बल्लेबाजों के लिए भी यह जरूरी है कि वह श्रृंखला से पहले अच्छी तरह तैयारी कर लें क्योंकि हालात उनके खिलाफ होंगे। उन्होंने कहा, "हमारे बल्लेबाजों के लिए यह जरूरी है कि वह इंग्लैंड श्रृंखला से पहले अच्छी तरह तैयारी कर लें। हमारे बल्लेबाजों में अच्छा स्कोर करने की क्षमता है। देखना होगा कि किस तरह की पिचें बनाई जाती हैं क्योंकि पिच का श्रृंखला में अहम रोल होगा।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS