X close
X close

PAK vs ENG:इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा,13 मैच में 76 विकेट झटकने वाले मिस्ट्री स्पिनर को मिला मौका

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद (Abrar Ahmed) और तेज गेंदबाज मोहम्मद अली (Mohammad Ali) को मौका मिला है।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 21, 2022 • 14:59 PM

Pakistan vs England Test Series 2022: इंग्लैंड के खिलाफ दिसंबर में होने वाली टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान ने 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में मिस्ट्री स्पिनर अबरार अहमद (Abrar Ahmed) और तेज गेंदबाज मोहम्मद अली (Mohammad Ali) को मौका मिला है। 24 साल अहमद ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, 13 मुकाबलों में उन्होंने 76 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा मोहम्मद वसीम जूनियर और जाहिद महमूद को भी टीम में शामिल किया गया है।

जुलाई में श्रीलंका में 1-1 से ड्रॉ हुई सीरीज का हिस्सा रहे हसन अली, फवाद आलम और यासिर शाह टीम का हिस्सा नहीं है। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के घुटने के चोट की सर्जरी हुई है, जिसके चलते वह सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान शाहीन की घुटने की पुरानी चोट उभर आई थी। उन्हें सर्जरी के बाद तीन हफ्ते के आराम की सलाह दी गई है, फिर वो दो हफ्ते रिहैब की प्रकिया से गुजरेंगे। 

Trending


पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 दिसंबर से रावलपिंडी में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 9 दिसंबर से मुल्तान में, तीसरा और आखिरी टेस्ट 17 दिसंबर से करांची में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान और विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, अजहर अली, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, इमाम-उल-हक, मोहम्मद अली, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नौमान अली , सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शान मसूद और जाहिद महमूद