X close
X close
Indibet

'हम हर वक्त बायो बबल में नहीं रह सकते', पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ ने बयां किया दिल का दर्द

जब से कोरोनावायरस ने अपना कहर बरपाना शुरू किया है तभी से क्रिकेट में बायो-बबल की प्रक्रिया को अपनाया गया है। बायो-बबल में लगातार रहने के चलते क्रिकेटर्स के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ना लाज़मी है और अब यही कारण है...

By Shubham Yadav August 20, 2021 • 15:55 PM View: 1496

जब से कोरोनावायरस ने अपना कहर बरपाना शुरू किया है तभी से क्रिकेट में बायो-बबल की प्रक्रिया को अपनाया गया है। बायो-बबल में लगातार रहने के चलते क्रिकेटर्स के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ना लाज़मी है और अब यही कारण है कि पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने अपना दर्द बयां किया है।

रिज़वान ने कहा है कि लगातार बायो-बबल में रहने के बाद अब खिलाड़ियों को ब्रेक की जरूरत है ताकि वो टी 20 क्रिकेट विश्व कप के लिए नई ऊर्जा के साथ भाग ले सकें।पाकिस्तान टीम इस समय वेस्ट इंडीज में है और उसके बाद उन्हें 1 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान से खेलना है।

Trending


वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए रिज़वान ने कहा, “हम हर समय बायो-बबल में नहीं रह सकते हैं और हम पिछले एक साल और उससे अधिक समय से काफी क्रिकेट खेल रहे हैं। यह हमारे लिए अच्छा है, लेकिन साथ ही, यह खिलाड़ियों पर भी मानसिक दबाव बन जाता है।”

रिज़वान की फरियाद सुनकर ही पाकिस्तानी सेलेक्टर्स ने अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बाबर आजम, रिजवान, हसन अली और शाहीन शाह अफरीदी जैसे कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now