X close
X close
Indibet

VIDEO : डेब्यू से पहले वीडियो कॉल पर की थी मां से बात, 25 साल का पाकिस्तानी खिलाड़ी हुआ था इमोशनल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 09, 2021 • 16:57 PM View: 1392

अपने देश के लिए खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए एक सपना होता है। सऊद शकील का यह सपना गुरुवार (8 जुलाई) को सच हो गया क्योंकि उन्हें कार्डिफ में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेलने का मौका मिला और वो वनडे में डेब्यू करने वाले 231वें पाकिस्तानी खिलाड़ी भी बन गए।

इस समय सोशल मीडिया पर शकील का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मां से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। कराची में जन्मे शकील देश के घरेलू सर्किट में सबसे अधिक रन बनाने वालों में से एक रहे हैं। लिस्ट ए और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनका औसत 45 से अधिक है और दोनों प्रारूपों में उन्होंने 2000 से अधिक रन बनाए हैं।

Trending


इस वायरल वीडियो में शकील की मां अपने बेटे के डेब्यू की खबर सुनते ही सातवें आसमान पर थीं। अपने बेटे के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए शकील की मां कहती हैं, "मैं अल्लाह से बहुत प्रार्थना कर रही हूं और आप बहुत अच्छा करेंगे।"

पाकिस्तान के लिए डेब्यू करने से पहले उन्होंने कहा था, “यह मेरे जीवन का एक यादगार दिन होगा। तो, मैं इसका आनंद लेना चाहता हूं। यह बहुत अच्छा अहसास है और आप इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते। मैं उत्साहित हूं और थोड़ा नर्वस भी लेकिन मुझमें वह आत्मविश्वास भी है।” आपको बता दें कि शकील अपने डेब्यू मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे और सिर्फ पांच रन बनाकर साकिब महमूद का शिकार हो गए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo