X close
X close
Indibet

‘ओलंपिक में धूल चाटकर फोटो खिंचवा रही हो’, शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा हुईं ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 29, 2021 • 14:38 PM View: 3010

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी यानी भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का टोक्यो ओलंपिक में सफर समाप्त हो चुका है। सानिया मिर्जा जिन्हें कई बार शोएब मलिक को लेकर बुरा-भला कहा जा चुका है एक बार फिर ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं। टोक्यो ओलंपिक में हार के बाद सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसपर लोगों का गुस्सा फूटा है।   

फैंस ओलंपिक में सानिया मिर्जा की हार से काफी ज्यादा नाराज हैं। एक यूजर ने सानिया मिर्जा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम बस यही करो मेडल लाना तुम्हारे बस का नहीं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पहले ही दौर में बाहर उसके बाद ये हाल।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओलंपिक में धूल चाटकर अच्छी फोटो खिंचवा रही हो।'

Trending


बता दें कि सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की युगल जोड़ी पहले दौर में ही हारकर टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गई थी। इसके बाद खराब रैंकिंग के कारण मिश्रित युगल स्पर्धा में भी वे जगह नहीं बना पाई। सानिया मिर्जा और सुमित नागल की संयुक्त रैंकिंग 153 होने के कारण मिश्रित युगल स्पर्धा से भी उनका पत्ता कट गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है कि सानिया मिर्जा को ट्रोलर का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार सानिया मिर्जा ट्रोल हो चुकी हैं। सानिया मिर्जा ज्यादातर मौकों पर ट्रोलर को इग्नोर करती हैं और ऐसे किसी सवाल का जवाब नहीं देतीं जिससे किसी तरह का कोई विवाद खड़ा हो।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo