X close
X close
Indibet

15 साल बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर का खुलासा, कहा- 'शाहरुख चाहता था कि मैं केकेआर के लिए खेलूं'

Pakistani cricketer yasir arafat recalls that shah rukh khan wanted me to play for kkr : पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ यासिर अराफात ने शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

By Shubham Yadav April 25, 2022 • 16:20 PM View: 1793

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज यासिर अराफात ने 15 साल बाद एक सनसनीखेज़ दावा किया है। अराफात का कहना है कि उन्हें 2008 में आईपीएल के पहले सीज़न के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलने का ऑफर मिला था। इसके अलावा, अराफात ने ये भी कहा है कि जिस व्यक्ति ने उन्हें सबसे पहले ये ऑफर दिया था वो कोई और नहीं बल्कि फ्रेंचाइजी के सह-मालिक, 'बॉलीवुड के बादशाह' शाहरुख खान थे।

अगर आपको याद नहीं है तो बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ी केवल 2008 आईपीएल सीज़न का हिस्सा थे। 2008 के मुंबई आतंकवादी हमलों के मद्देनजर दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण पाकिस्तानी खिलाड़ियों को उसके बाद से आईपीएल में भाग लेने की अनुमति नहीं मिली। आईपीएल के पहले सीज़न में शोएब अख्तर, शोएब मलिक, शाहिद अफरीदी, मोहम्मद आसिफ, कामरान अकमल, सोहेल तनवीर आदि जैसे कई पाकिस्तानी खिलाड़ी शामिल थे।

Trending


क्रिकेट डेन के यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट पाकिस्तान के हवाले से यासिर ने कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पहले संस्करण के लिए नामों को शॉर्टलिस्ट किया था और दुर्भाग्य से, मैं उनमें से नहीं था और उस सीज़न में नहीं खेल सकता था। मैं 2008 में केंट के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहा था जहां केकेआर की स्काउटिंग टीम विशेष रूप से भारत से आई थी और वो मुझसे एक मैच के दौरान मिले थे। उन्होंने खुलासा किया कि शाहरुख खान चाहते हैं कि मैं उनकी तरफ से खेलूं।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए अराफात ने बताया, “शुरू में, मुझे लगा कि ये एक मजाक था कि शाहरुख कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करने के लिए किसी को क्यों भेजेंगे। हालांकि, उन्होंने मुझे एक कार्ड भी दिया और मेरी सारी डिटेल्स भी ली। हालांकि, इसके बाद मुझे एक ईमेल मिला जिसमें मुझे कहा गया था कि मैंने किसी से संपर्क नहीं किया जिसके बाद ये सारा मामला ठंडे बस्ते में चला गया।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now