X close
X close
Indibet

VIDEO: पंत ने फिर दिखाई पावर, एक हाथ से जड़ा दिल खुश कर देने वाला छक्का

IND vs WI: भारत वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को जीत के लिए 187 रनों का टारगेट दिया है।

By Nishant Rawat February 18, 2022 • 22:03 PM View: 3585

IND vs WI: भारत वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को जीत के लिए 187 रनों का टारगेट दिया है। भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत ने 185.71 की स्ट्राइक रेट से 52 रन बनाए, अपनी पारी के दौरान इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने एक गज़ब का छक्का जड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान 28 बॉल का सामना करते हुए 52 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान फैंस का मनोरंजन करते हुए सात शानदार चौके लगाए और वहीं अपने चित-परिचित अंदाज में सिर्फ दाएं हाथ से एक लंबा छक्का भी जड़ दिया। उनके बल्ले से निकला ये छक्का कितना शानदार था, इसका अंदाजा सिर्फ उनके बैट से निकली आवाज़ से ही लगाया जा सकता है। यहीं वज़ह है कि अब उनके इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


पंत का ये शॉट भारतीय पारी के 19वें ओवर में देखने को मिला। ये ओवर जेसन होल्डर करने आए थे और उन्होंने इस ओवर की पहली ही बॉल फुल टॉस फेंकी, जिसका पंत ने पूरा फायदा उठाया और सिर्फ अपने एक हाथ से ही लॉग ऑन की तरफ बॉल को दिशा दिखा दी। जिसके बाद ये बॉल सीधा बॉउंड्री के बाहर छक्के के लिए पार हो गई। इस शॉट का बल्ले के साथ काफी अच्छा संपर्क हुआ था, जिस वज़ह से बॉल को तो दूरी मिली ही मिली वहीं बल्ले से काफी शानदार आवाज़ भी आई है। अब पंत के इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने पांच विकेटों के नुकसान पर 186 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए पंत और विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेल। वहीं खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 79 रन बना लिए हैं। वेस्टइंडीज को जीत के लिए 54 बॉल पर 108 रनों की जरूरत है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now