X close
X close
Indibet

'वो 4 बार फेल हुआ, लेकिन रोहित ने बैक किया', पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने कप्तान की तारीफों के बांधे पुल

रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडियन टीम ने एशिया कप और निदहास ट्रॉफी जीती है और अब टीम की निगाहें एक बार फिर एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 14, 2022 • 10:31 AM

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की सबसे बेहतर फ्रेंचाइजी बनकर सामने आई। हिटमैन ने एमआई को पांच बार आईपीएल का खिताब जितवाया है। वहीं भारतीय टीम के नजरिये से देखे तो रोहित की कप्तानी में इंडिया ने एशिया कप और निदहास ट्रॉफी जैसे बड़े टूर्नामेंट्स जीते हैं। अब रोहित की निगाहें टी-20 वर्ल्ड कप पर है। इसी बीच उनके साथी खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने यह बताया है कि आखिर रोहित शर्मा में ऐसा क्या खास है जो उन्हें दूसरे कप्तानों से अलग और सफल बनाता है।

दरअसल, पार्थिव पटेल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह रोहित शर्मा की तारीफ करते नज़र आए। पूर्व विकेटकीपर बैटर ने कहा, 'मैंने रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस में खेला है और एक चीज जो उन्हें अलग बनाती है, वो है उन खिलाड़ियों को बैक करना जो प्रदर्शन नहीं कर रहे।'

Trending


पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने आगे कहा, 'रोहित ये बात पब्लिक और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी खुलकर रखते हैं और हमने आवेश खान के केस में भी ऐसा देखा। रोहित ने उन्हें चार बार फेल होने के बाद भी लगातार बैक किया और इसके बाद आवेश ने मैन ऑफ द मैन जीतकर टीम को डिलीवर किया। रोहित मैदान पर तुंरत डिसिजन लेता हैं और उनकी यही काबिलियत उन्हें सफल और खास बनाती है।'

पार्थिव का मानना है कि रोहित शर्मा की कठिन परिस्थितियों में सिचुएशन के अनुसार डिसिजन लेने की क्षमता ही उन्हें अलग बनाती है और यही कारण है जिस वज़ह से उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने बीते समय में इंडियन टीम के कैप्टन के तौर पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, वहीं टीम भी लगातार बेहतर होती नजर आ रही है। ऐसे में सभी चाहेंगे कि रोहित की सफलाओं में एक ओर एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड का खिताब भी शामिल हो जाए।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now