X close
X close
Indibet

'मेरे साथ अगर ऐसा कर रहे हैं, तो ज़रा सोचिए छोटे प्लेयर्स का क्या हाल करेंगे'

भारत के लिए क्रिकेट खेलने वाले पहले कश्मीरी क्रिकेटर फिलहाल संकट के बादल मंडरा रहे हैं। परवेज रसूल (Parvez Rasool) इस वक्त सुर्खियों मे हैं क्योंकि जम्‍मू-कश्‍मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने परवेज रसूल पर चोरी का आरोप लगाया है।...

By Shubham Yadav August 21, 2021 • 14:07 PM View: 3345

भारत के लिए क्रिकेट खेलने वाले पहले कश्मीरी क्रिकेटर फिलहाल संकट के बादल मंडरा रहे हैं। परवेज रसूल (Parvez Rasool) इस वक्त सुर्खियों मे हैं क्योंकि जम्‍मू-कश्‍मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने परवेज रसूल पर चोरी का आरोप लगाया है। JKCA के मुताबिक इस क्रिकेटर ने पिच रोलर चुराया है और इसी के चलते अब उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

एसोसिएशन ने परवेज रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए कहा है और अगर जल्द ही वो रोलर नहीं लौटाते हैं, तो एसोसिएशन ने पुलिस कार्रवाई की चेतावनी भी दी है। हाालंकि, इसी बीच इस पूरे विवाद पर रसूल ने पहली बार खुलकर अपनी बात रखी है।

Trending


रसूल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा, 'मैंने क्रिकेट को जुनून और कड़ी मेहनत से खेला है। वे (जेकेसीए) अब मुझे अपने भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर कर रहे हैं। मैं यहां क्रिकेट खेलने आया हूं, यह सब करने नहीं। इस माहौल में खेलना अब बहुत कठिन लग रहा है।"

परवेज रसूल ने आगे बोलते हुए कहा, "पिच रोलर टेनिस बॉल की तरह नहीं है जिसे मैं अपनी जेब में रख सकता हूं और जहां चाहे वहां घूम सकता हूं। यह क्रिकेट के विकास के लिए है। मैं सच में नहीं जानता कि ये चीजें क्यों हो रही हैं। अगर मेरे साथ ये ऐसा कर रहे हैं, तो सोचिए छोटे प्लेयर्स के साथ क्या करेंगे।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now