X close
X close
Indibet

धोनी को बनाने होंगे एक गेंद पर 6 रन तो क्या रहेगी पैट कमिंस की चाल, गेंदबाज ने दिया मजेदार जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 28, 2021 • 21:13 PM View: 618

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इन दिनों अपने यूट्यूब चैनल पर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस से बातचीत कर रहे हैं और उनके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे हैं।
इसी बीच पैट कमिंस से एक फैन ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक सवाल पूछा जिसका जवाब कमिंस ने बेहद शानदार तरीके से दिया।

गौरतलब है कि धोनी ने अपने क्रिकेट करियर में दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए है। उनके द्वारा खेले जाने वाला हैलीकॉप्टर शॉट का तोड़ आज भी किसी गेंदबाज के पास नहीं होता और उनके अंदर किसी भी गेंद को गगनचुंबी छक्का मारने की काबिलियत है।

Trending


कमिंस से इसी क्रम में एक फैन ने पूछा कि तब क्या होगा जब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के सामने धोनी होंगे और उन्हें एक गेंद पर 6 रनों की जरूरत होगी? इस बात का जवाब देते हुए 28 साल के गेंदबाज ने कहा कि वो ऐसे हालात में जाना पसंद करते है और अगर ये होता है तो धोनी बाउंसर या यॉर्कर के लिए इंतजार करते।

कमिंस ने बयान देते हुए कहा," मैंने ऐसे कई वीडियो देखें है जिसमें धोनी गेंदबाजों के द्वारा यॉर्रक में थोड़ी सी चूक की वजह से उन्हें लंबा छक्का मारते है। इसलिए मैं उन्हें यॉर्कर नहीं मारता। शायद बाउंसर, स्लोवर या फिर वाइड यॉर्कर की कोशिश करता। मैं कोशिश करता कि ऐसे हालात में कभी ना आउ।"

गौरतलब है कि धोनी ने साल 2020 में 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि वो आईपीएल में अभी भी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान बने हुए है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo