X close
X close

IPL: क्या Cameron Green को दिखाई जाएगी हरी झंडी? जानिए कप्तान पैट कमिंस ने क्या कहा

पैट कमिंस ने आईपीएल 2023 ना खेलने का फैसला किया है। वह पिछले साल केकेआर का हिस्सा थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 18, 2022 • 16:36 PM

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए ऑक्शन अगले महीन यानी दिसंबर में किया जा सकता है। इस ऑक्शन में सभी टीमों की निगाहें 3D प्लेयर्स यानी ऑलराउंडर खिलाड़ियों पर होगी। ऐसे ही एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं कैमरून ग्रीन। बीते समय में ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी ने खूब नाम कमाया है और अब वह कैश रिच लीग आईपीएल में अपना नाम भेजना चाहेंगे। फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि कप्तान पैट कमिंस की तरफ से भी उन्हें ग्रीन सिग्नल मिल चुका है।

पैट कमिंस ने SEN रेडियो से बातचीत करते हुए अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'हां वह (कैमरून ग्रीन) आईपीएल ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। मुझे लगता है कि ऑक्शन में अभी थोड़ा समय है। कमिंस अपनी बात रखते हुए आगे बोले, 'एक कप्तान के तौर पर स्वार्थी होकर देखें, तो मैं चाहूंगा कि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी सारी एनर्जी बचाएं, लेकिन आप किसी को इस (आईपीएल) तरह के अवसर को नकारने के लिए कैसे कह सकते हैं।'

Trending


बता दें कि कैमरून ग्रीन एक क्वालिटी ऑलराउंडर हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने अब तक इंटरनेशनल लेवल पर कुल 8 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं जिसके दौरान उन्होंने 173.75 की स्ट्राइक रेट से कुल 139 रन बनाए हैं। कैमरून ग्रीन ने 2 अर्धशतक जड़े हैं जो कि भारत के खिलाफ ही आए हैं। टी-20 फॉर्मेट में उनके नाम 5 इंटरनेशनल विकेट भी दर्ज हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

मिल सकते हैं करोड़ों: आईपीएल 2022 से पहले कई टीमों ने अपने बहुत से खिलाड़ियों को रिलीज किया है। पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, और दिल्ली कैपिटल्स के पास ऑलराउंडर की कमी नज़र आ रही है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस कीरोन पोलार्ड और चेन्नई सुपर किंग्स ड्वेन ब्रावो की रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। ऐसे में ये सभी टीम कैमरून ग्रीन के लिए ऑक्शन टेबल पर लंबी लड़ाई करती दिख सकती है। इनशॉट कैमरून ग्रीन पर पैसों की बारिश होना तय नज़र आ रहा है।