X close
X close
Indibet

कोच रिकी पोंटिंग ने कहा, ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के खिलाफ प्रदर्शन से मिलेगी Delhi Capitals की कप्तानी में मदद

IANS News
By IANS News
March 31, 2021 • 08:55 AM View: 1042

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ हाल के प्रदर्शन से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टीम का नेतृत्व करने में मदद मिलेगी और इससे उनका विश्वास बढ़ेगा।

पंत को नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है। अय्यर चोट के कारण इस सत्र में नहीं खेल पाएंगे।

Trending


पोंटिंग ने कहा, "युवा पंत के लिए यह बेहतरीन अवसर है, जिन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन किया है। इसमें कोई शक नहीं कि इससे उनका कप्तानी करते वक्त मनोबल बढ़ेगा। कोचिंग ग्रुप उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक है और हम इस सत्र के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।"

पंत ने हाल ही में टीम इंडिया के लिए सभी पारूपों में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह पक्की की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके घर में टेस्ट सीरीज तथा इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू जमीन पर भारत की जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन उनकी 97 रनों की पारी ने मुकाबला ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाई, जबकि चौथे और फाइनल टेस्ट के पांचवें दिन नाबाद 89 रनों की बदौलत भारत को ऐतिहासिक टेस्ट जीत दिलाई।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools