Advertisement
Advertisement

VIDEO : 20वेंं ओवर में जमकर कटा बवाल, 3 विकेट गिरे लेकिन आखिरी बॉल पर हार गई टीम

ऑस्ट्रेलिया के 37 वर्षीय गेंदबाज़ पीटर सिडल इंग्लैंड में खेली जा रही टी-20 ब्लास्ट में शानदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 22, 2022 • 16:30 PM
Cricket Image for VIDEO : 20वेंं ओवर में जमकर कटा बवाल, 3 विकेट गिरे लेकिन आखिरी बॉल पर हार गई टीम
Cricket Image for VIDEO : 20वेंं ओवर में जमकर कटा बवाल, 3 विकेट गिरे लेकिन आखिरी बॉल पर हार गई टीम (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड में चल रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में फैंस का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। मंगलवाल 21 जून को खेले गए साउथ ग्रुप के अहम मुकाबले में समरसेट को सर्रे ने 3 विकेट से हरा दिया। हालांकि, इस मैच के आखिरी ओवर में काफी ड्रामा देखने को मिला लेकिन आखिरकार सर्रे की टीम मैच जीतने में सफल रही। समरसेट की टीम बेशक मैच हार गई लेकिन समरसेट के तेज़ गेंदबाज़ पीटर सिडल हीरो बनकर उभरे।

आखिरी ओवर में पीटर सिडल को 9 रन का बचाव करना था और 5 गेंदें होने के बाद ऐसा लग रहा था कि ये मैच समरसेट की टीम जीत जाएगी लेकिन सर्रे के बल्लेबाज़ मैककर्र ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर माहौल और ज़ज्बात दोनों बदल कर रख दिए। सिडल ने पांच गेंदों में 3 विकेट लेकर समरसेट को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया था लेकिन अगर वो आखिरी गेंद भी अच्छे से डाल देते तो वो मैच के हीरो बन जाते।

Trending


मगर उन्होंने आखिरी गेंद ओवरपिच डाली जिसके चलते बल्लेबाज़ ने कवर्स के बीच में से चौका मार दिया और समरसेट का सपना टूट गया। अगर आप आखिरी ओवर की हर बॉल का मज़ा लेना चाहते हैं तो नीचे वीडियो देख सकते हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो समरसेट ने अपने कोटे के 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 144 रन बनाए थे जिसका मतलब ये था कि सर्रे को मैच जीतने के लिए 145 रन बनाने थे और उन्होंने आखिरी ओवर में 7 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। सर्रे के लिए इस मैच के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज़ विल जैक्स जिन्होंने 58 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली और टीम की जीत की नींव रखी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement