KKR को बड़ा झटका, राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग XI से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

KKR को बड़ा झटका, राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग XI से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

by Saurabh Sharma May 15, 2018 • 19:53 PM

कोलकाता, 15 मई (CRICKETNMORE)| कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मंगलवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 49वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर उसे बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। दोनों ही टीमें इस मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ में स्थान हासिल करने की उम्मीदों को और मजबूत करेंगी। अंक तालिका में दोनों के ही बराबर अंक हैं। हालांकि, नेट रन रेट के आधार पर कोलकाता तीसरे और राजस्थान चौथे स्थान पर है। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इस मैच में राजस्थान जीत हासिल कर कोलकाता से अपनी हार का बदला भी पूरा करना चाहेगी। इससे पहले, खेले गए मैच में कोलकाता ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान को सात विकेट से हराया था। 

दिनेश की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है। साइड स्ट्रेन की समस्या से जूझ रहे पीयूष चावला के स्थान पर शिवम मावी को टीम में जगह मिली है। 

रहाणे ने अपनी प्लेइंग इलेवन में ईश सोढ़ी, अनुरीत सिंह और राहुल त्रिपाठी को शामिल किया है। 

टीमें : 

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान-विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, आंद्र रसेल, नीतीश राणा, शुभमन गिल, जेवोन सियर्ल्स, प्रसिद्ध कृष्ण, शिवम मावी और कुलदीप यादव

राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, राहुल त्रिपाठी, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, कृष्णप्पा गौथम, जयदेव उनादकट, ईश सोढ़ी और अनुरीत सिंह।


TAGS