X close
X close
Indibet

ZIM vs AFG: अफगानिस्तान वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे टीम की घोषणा, लखनऊ सुपर जायंट्स के इस सदस्य को मिली जगह

जिम्बाब्वे के आईसीसी पुरुष वनडे रैंकिंग सूची में सर्वोच्च रैंकिंग वाले गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी (Blessing Muzarabani) हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल से वापसी के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स के...

By IANS News June 03, 2022 • 22:44 PM

जिम्बाब्वे के आईसीसी पुरुष वनडे रैंकिंग सूची में सर्वोच्च रैंकिंग वाले गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी (Blessing Muzarabani) हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल से वापसी के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए नेट गेंदबाज की भूमिका निभाने वाले मुजरबानी 4 से 15 जून के बीच अफगानिस्तान के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग वनडे के लिए सदस्य टीम में शामिल किए गए हैं।

टीम का नेतृत्व क्रेग एर्विन करेंगे और तीन मैचों की वनडे प्रतियोगिता के लिए जनवरी में श्रीलंका का दौरा करने वाली टीम के ग्यारह खिलाड़ी शामिल होंगे, जिसे मेजबान टीम ने 2-1 से जीता था।

Trending


दो खिलाड़ी अपने वनडे डेब्यू के लिए कतार में हो सकते हैं। अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज क्लाइव मडांडे अभी तक अपना पहला अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन नहीं दिखा पाए, जिन्होंने पिछले महीने नामीबिया के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया था।

उल्लेखनीय अनुपस्थिति रिचर्ड नगारवा और वेलिंगटन मसाकाद्जा हैं, जो क्रमश: पीठ के निचले हिस्से और दाहिने कंधे की चोटों से उबर रहे हैं, जबकि टीनो मुतोम्बोडजी इस बार टीम में शामिल होने की संभावना कम है। आईसीसी के अनुसार सीन विलियम्स अभी भी छुट्टी पर हैं, जो उन्हें जिम्बाब्वे क्रिकेट द्वारा दी गई है।

जिम्बाब्वे वर्तमान में सीडब्ल्यूसीएसएल स्टैंडिंग में 12 मैचों में 35 अंकों के साथ नीदरलैंड से ऊपर 12वें स्थान पर है। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में तीन मैच 4, 6 और 9 जून को खेले जाएंगे।

Also Read: स्कोरकार्ड

टीम : क्रेग एर्विन (कप्तान), रेयान बर्ल, रेजिस चकबवा, तेंदई चतरा, तनाका चिवांगा, ल्यूक जोंगवे, ताकुदजवानाशे कैटानो, क्लाइव मडांडे, वेस्ले मधेवेरे, ब्लेसिंग मुजरबानी, डियोन मायर्स, आइंस्ले नडलोव, सिकंदर रजा, मिल्टन शुंबा और डोनाल्ड तिरिपनो।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now