X close
X close
Indibet

T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में ऑस्ट्रेलिया चलेगी ये चाल, कप्तान एरॉन फिच ने किया खुलासा

IANS News
By IANS News
November 14, 2021 • 17:12 PM View: 214

रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने रविवार को कहा कि मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने की संभावना है ताकि वह अपनी बल्लेबाजी की काबिलियत को दिखा सकें। टूर्नामेंट के इतिहास में दूसरी बार ऐसा हुआ कि जब वेड और मार्कस स्टोइनिस ने पाकिस्तान के खिलाफ मुश्किल लग रहे मैच में, हसन अली के कैच छोड़ने के बाद तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया।

मैच के 19वें ओवर में वेड ने सिर्फ 17 गेंदों में नाबाद 41 रन बनाकर पाकिस्तान के 176 रन के स्कोर को एक ओवर शेष रहते पूरा कर लिया।

Trending


सेमीफाइनल में वेड के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर फिंच ने कहा, "हां, संभावित रूप से, हमने उस दिन उनको ऊपर के क्रम में भेजने की बात की थी, लेकिन पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान के कारण उन्हें अंत के ओवरों के लिए रोक कर रखा। इसके बाद, जो उन्होंने किया वह सबको पता हैं।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

फिंच ने आगे कहा, "वास्तव में वह (वेड) बल्लेबाजी क्रम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हमने उन्हें सलामी बल्लेबाजी के साथ तीन पर भी खेलते देखा हैं और अब वह सात नंबर पर खेल रहे हैं। इसलिए वह हमारी टीम को काफी फायदा पहुंचाते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo