X close
X close
Indibet

अपने रूम में जाकर रोने लगे थे विराट, प्रदीप सांगवान का खुलासा कोच ने किया था प्रैंक

दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले प्रदीप सांगवान ने विराट कोहली को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

By Shubham Yadav June 08, 2022 • 17:38 PM

विराट कोहली हाल के दिनों में खराब फॉर्म में चल रहे हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने नवंबर 2019 के बाद से किसी भी प्रारूप में शतक नहीं बनाया है। हालांकि, अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये पहली बार है जब कोहली खराब समय का सामना कर रहे हैं तो आप गलत हैं। कोहली के पूर्व दिल्ली टीम के साथी प्रदीप सांगवान ने हाल ही में एक मज़ेदार घटना के बारे में बताया है जिसमें कोहली रोन लगे थे।

आईपीएल 2022 में प्रदीप सांगवान को गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए देखा गया था लेकिन विराट कोहली के साथ उनकी दोस्ती के चलते वो खबरों में अक्सर बने रहते हैं। विराट के साथ ये घटना तब हुई जब कोहली और सांगवान दिल्ली अंडर-17 टीम के साथी थे और एक कोच ने विराट के साथ मजाक करने का प्लान बनाया।

Trending


सांगवान ने News24 के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया, “हम पंजाब में एक U17 मैच में खेल रहे थे। वो (कोहली) पिछली 2-3 पारियों में बड़ा स्कोर नहीं बना रहा था। हमारे पास अजीत चौधरी नाम का एक कोच था जो उन्हें 'चीकू' कहकर बुलाता था। विराट हमारी टीम के मुख्य खिलाड़ी थे, और अजीत सर ने उनके साथ प्रैंक करने का सोचा और कहा, 'चलो उसे बता दें कि वो अगले मैच में नहीं खेलेगा। फिर हम सभी शरारत में शामिल हुए।”

आगे बोलते हुए सांगवान ने कहा, “टीम मीटिंग में, सर ने विराट के नाम की घोषणा नहीं की। वो अपने कमरे में गया और रोने लगा! उन्होंने सर को फोन किया और कहा कि मैंने 200 और 250 रन बनाए हैं। उन्होंने उस सीजन में बड़ा स्कोर किया था। ये सिर्फ इतना था कि पिछली 2 से 3 पारियों में उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए। वो इतने भावुक हो गए कि उन्होंने राजकुमार सर (विराट के बचपन के कोच) को भी फोन किया।"

इस प्रैंक को आगे बढ़ाते हुए सांगवान कहते हैं, "फिर, वो मेरे पास आया और पूछा, 'मुझे सांगवान बताओ, क्या हुआ है? मैंने इस सीजन में इतने रन बनाए हैं। मैंने उससे कहा, 'हां हां, ये बहुत गलत है!'। वो रात भर सो भी नहीं पाया। उसने कहा, "नहीं, मैं सोना नहीं चाहता। जब मैं नहीं खेल रहा हूँ तो सोने का क्या मतलब?’ फिर, मैंने उससे कहा कि वो खेल रहा है। ये सब एक शरारत थी!" 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now