X close
X close
Indibet

'रोहित और टीम इंडिया को जानबूझकर किया गया 'Unsettle', पूर्व भारतीय स्पिनर ने टेस्ट सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 07, 2021 • 13:35 PM View: 322

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच से पहले काफी कुछ ऐसा हुआ जिसने सिडनी टेस्ट के रोमांच को बढ़ा दिया था। पहले रोहित शर्मा की वापसी और उसके बाद कोविड-19 नियमों के उल्लंघन को लेकर भारतीय टीम पर सवाल और फिर ब्रिसबेन टेस्ट में क्वारंटीन नियमों को लेकर चल रही बहसबाजी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

सिडनी टेस्ट से पहले जो कुछ भी हुआ, वो सब भारत के खिलाफ जाता दिख रहा था लेकिन टेस्ट मैच की शुरूआत के साथ ही सब कुछ ठंडे बस्ते में चला गया है। इसी बीच पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने बयान दिया है कि भारतीय टीम और रोहित शर्मा के साथ जो कुछ भी हुआ ऑस्ट्रेलिया ने जानबूझकर ध्यान भटकाने के लिए किया।

Trending


स्पोर्टस टुडे के साथ बात करते हुए ओझा ने कहा, ‘वे रोहित शर्मा को कॉर्नर करने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि नया रोहित एक ऐसा शख्स है जो दोनों टीमों के बीच में बहुत अंतर ला सकता है। एक लीडर के रूप में, वह अजिंक्य रहाणे के लिए एक बड़ी मदद हो सकते हैं। एक बल्लेबाज के रूप में, अगर वह चल गए, तो विरोधी टीम के लिए बहुत मुश्किलें हो सकती हैं।’

ओझा ने आगे कहा, ‘हो सकता है, ‘ऑस्ट्रेलिया ने हमारे खिलाड़ियों को अस्थिर (Unsettle) करने के बारे में सोचा हो। रोहित शर्मा, के साथ जो कुछ भी हुआ है, अब वो बहुत ज्यादा फोकस्ड होंगे और इस टेस्ट मैच की प्रतीक्षा कर रहे होंगे।’

आपको बता दें कि सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरूआत की और दिन का खेल खत्म होने तक कंगारू टीम ने 166 रन बना लिए हैं और अभी भी उनके पास 8 विकेट बाकी हैं।


 
Article