X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL 2020: 48 साल के प्रवीण तांबे ने हवा में डाइव लगाकर पकड़ा जबरदस्त कैच, सब रह गए हैरान.. देखें Video

By Saurabh Sharma
Sep 07, 2020 • 11:07 AM

भारत के 48 वर्षीय लेग स्पिनर प्रवीण तांबे वेस्टइंडीज में चल रही सीपीएल में अपनी टीम त्रिनबागो नाईट राइडर्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। तांबे ना सिर्फ अपनी गेंदबाजी बल्कि जबरदस्त फील्डिंग और कुछ हैरतअंगेज कैच से सभी को प्रभावित किया है।

कल सीपीएल का 29वां मैच त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच ब्रायन लारा स्टेडियम पर खेला गया। इस मैच में नाइट राइडर्स ने 9 विकेट से शानदार जीत हासिल की। पैट्रियट्स की पारी के दौरान प्रवीण तांबे ने एक ऐसा जबरदस्त कैच लपका जो शायद अच्छे-अच्छे युवा खिलाड़ियों को भी हैरान कर दे।

Also Read: IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का शेड्यूल,मैच-वेन्यू और समय की पूरी जानकारी

पैट्रियट्स की पारी के सातवें ओवर में जब बाएं हाथ के खतरनाक बल्लेबाज बेन डंक क्रिज पर थे तब उनके सामने नाइट राइडर्स के स्पिनर फवाद अहमद गेंदबाजी करने आये।

ओवर की दूसरी गेंद पर बेन डंक ने रिवर्स स्वीप खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले के ऊपरी हिस्से में लगकर हवा में चली गई। गेंद जब हवा में गई तब शॉर्ट थर्डमैन पर खड़े प्रवीण तांबे पूरी फुर्ती से गेंद की तरफ दौड़े और हवा में जबरदस्त डाइव लगाते हुए दोनों हाथों से कैच को लपका। फिर अगले ही ओवर में उन्होंने जोशुआ डी सिल्वा को भी एलबीडबल्यू आउट किया और अपनी टीम नाइट राइडर्स की जीत में अहम योगदान दिया।

आपकों बता दें कि 48 वर्षीय प्रवीण तांबे सीपीएल में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी है।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।