X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Boxing Day Test में वापसी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, देखें प्लेइंग XI

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 25, 2020 • 17:19 PM View: 1879

उन्होंने कहा, "2018 में विकेट थोड़ी अलग थी लेकिन जब 2014 में हम यहां खेले या दूसरी टीमें भी वहां खेलीं तो यह अच्छी विकेट थी। यह विकेट अच्छी खेली। कल अलग होगा। हम नहीं जानते। हमें देखना होगा और जल्दी से जल्दी तालमेल बिठाना होगा।"

भारत ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया को इस मैदान पर 137 रनों से हराया था। 2014 में मौजूदा टीम के चार खिलाड़ियों ने इस मैदान पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला था। उस मैच में रहाणे और कोहली ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मैच ड्रॉ कराया था। रहाणे ने पहली पारी में 147 और दूसरी पारी में 48 रन बनाए थे।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को कहा था कि भारत कोहली और शमी के बिना कमजोर होगी।

वहीं रहाणे ने कहा कि टीम इस समय खेल पर ध्यान दे रही माइंड गेम्स पर नहीं।

ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक अपनी प्लेइंग XI का ऐलान नहीं किया है लेकिन कोच ने ऐसे संकेत दिए थे कि टीम बिना बदलाव के उतर सकती है।

इस मैच का भारत में सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार सुबह 5 बजे से सोनी सिक्स, सोनी टेन1 और सोनी टेन3 चैनलों पर किया जाएगा। भारत में इस मैच का प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी के कुछ क्षेत्रीय भाषाओं में भी हो रहा है।

टीमें :

भारत : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्ग जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

ऑस्ट्रेलिया: टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्‍स, पैट कमिंस, कैमरून ग्रीन,जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, नाथन लॉयन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड।
 



 
LivePools