X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेऑफ की उम्मीदों को तोड़ना चाहेगी आरसीबी,देखें संभावित प्लेइंग XI

by Saurabh Sharma May 04, 2019 • 11:23 AM

गेंदबाजी में हैदराबाद ने अच्छा किया है लेकिन बैंगलोर में दुनिया के दो सबसे अच्छे बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली और अब्राहम डी विलियर्स हैं, ऐसे में हैदराबाद बैंगलोर को हल्के में नहीं ले सकती। काफी कुछ स्पिनर राशिद कान और खलील अहमद पर निर्भर होगा। 

राशिद ने अभी तक 13 मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। खलील के हिस्से सात मैचों में 14 विकेट हैं। भुवनेश्वर कुमार से इन दोनों को साथ की जरूरत होगी। 

बैंगलोर की बात की जाए तो कोहली की कप्तानी वाली टीम के पास गंवाने के लिए कुछ नहीं हैं। प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद वह सिर्फ सम्मान बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी और जीत के साथ ही लीग का अंत करना चाहेगी। 

बल्लेबाजी कोहली और डी विलियर्स पर ही निर्भर रहेगी। इन दोनों को बीता खराब सीजन भूल आखिरी मैच में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने की जरूरत होगी। 

गेंदबाजी बैंगलोर की चिंता है। युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, नवदीप सैनी को आखिरी मैच में पहले से बेहतर करना होगा।

टीमें (संभावित) : 

बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), एबी डी विलियर्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, हेनरिक क्लासेन, पवन नेगी, गुरकीरत सिंह, नवदीप सैनी। 

हैदराबाद: केन विलियम्सन (कप्तान) भुवनेश्वर कुमार, अभिषेक शर्मा, खलील अहमद, मार्टिन गुप्टिल, मोहम्मद नबी, मनीष पांडे,राशिद खान, रिद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर और बिली स्टानलेक।
 



TAGS IPL 2019