X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेऑफ की उम्मीदों को तोड़ना चाहेगी आरसीबी,देखें संभावित प्लेइंग XI

by Saurabh Sharma May 04, 2019 • 11:23 AM

बैंगलोर, 4 मई (CRICKETNMORE)| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक मैच में आज यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। आठ टीमों की अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर रहने वाली बैंगलोर पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। 

हैदराबाद, मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में मात खाने के बाद इस मैच में आ रही है। हैदराबाद के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि अगर वह इस मैच में हार भी जाती है तो भी वह प्लेऑफ में जगह बना सकती है। इसके लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब को अपने आखिरी दो-दो मैचों में से एक-एक हारना होगा। 

अपने स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की गैरमौजूदगी में मनीष पांडे ने जिम्मेदारी को अपने कंधों पर लिया और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल गए मैच में हैदराबाद को संभाला। उन्हीं की अर्धशतकीय पारी के दम पर हैदराबाद मैच को सुपर ओवर में ले गई थी,च हालांकि वहां उसे हार मिली। 

पांडे ने इस मैच में 47 गेंदों में नाबाद 71 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में पांडे के अलावा कप्तान केन विलियम्सन, विजय शंकर और रिद्धिमान साहा को भी योगदान देने की जरूरत है। 


Read More

TAGS IPL 2019