X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH बैन के बाद वापसी करते हुए पृथ्वी शॉ ने जमाया अर्धशतक, लेकिन कर दी ऐसी हरकत !

by Vishal Bhagat Nov 18, 2019 • 10:32 AM

18 नवंबर। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 17 नवंबर को आसाम और मुंबई के बीच मैच के दौरान ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने जबरदस्त वापसी की और शानदार अर्धशतक जमाने में सफल हो गए हैं। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आसाम के खिलाफ आदित्य तारे ने भी कमाल की बल्लेबाजी की और 48 गेंद पर 82 रन बनाए। दूसरी ओर पृथ्वी शॉ 39 गेंद पर 63 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई की टीम ने दोनों बल्लेबाजों के कमाल के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 206 रन बनाए हैं।

पृथ्वी शॉ ने अपने 63 रनों की पारी में 7 चौके और 2 छक्के जमाए तो वहीं आदित्य तारे ने 48 गेंद पर 82 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में 12 चौके और 1 छक्का जमाने में सफल रहे। गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ डोपिंग टेस्ट में विफल रहने के बाद उनपर पर लगा प्रतिबंध शुक्रवार (15 नवंबर) को खत्म हुआ है।

आपको बता दें कि अर्धशतक जमाने के बाद पृथ्वी शॉ ने इसका जश्न मनाया ही लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज में। पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक जमाने के बाद दर्शक दिर्घा की तरफ देककर बल्ला उठाकर अपने हाथों से बोलने का इशारा करते हुए नजर आए।

मानों पृथ्वी शॉ ऐसा व्यक्त कर रहे हैं थे कि अब उनका बल्ला ही उनकी ओर से जवाब देगा। गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ के बैन होने से ऐसी खबर भी चल रही थी कि शॉ का करियर अधर में लटक गया है। देखिए वी़डियो-