X close
X close
Indibet

'पृथ्वी को टेस्ट में लेना, मज़ाक करना है', एक बार फिर फैंस की आंखों में खटक रहे हैं शॉ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 24, 2021 • 17:43 PM View: 1927

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझती हुई नजर आ रही है। इस अहम सीरीज से पहले टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल, आवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर चोटिल होने के कारण भारत वापस लौटेंगे और अब मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक इन तीनों खिलाड़ियों की जगह पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर जयंत यादव को जल्द ही रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड भेजा जाएगा।

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस खबर के बारे में बात होनी शुरू हुई फैंस ने एक बार फिर पृथ्वी शॉ को अपने निशाने पर ले लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस पृथ्वी शॉ के इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

Trending


एक फैन ने पृथ्वी को ट्रोल करते हुए कहा है कि, पृथ्वी शॉ को टेस्ट में लेना, जैसे कोई मज़ाक करना है। शॉ ने पिछली गलतियों से कुछ नहीं सीखा है। वहीं, एक दूसरे यूज़र ने शॉ पर कमेंट करते हुए कहा, टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ पर यकीन नहीं कर सकते।

सोशल मीडिया पर रिएक्शन देखकर ज़ाहिर है कि शॉ एक बार फिर से फैंस की आंखों में खटक रहे हैं। ऐसे में अगर शॉ इंग्लैंड जाते हैं, तो उन्हें मौका मिलने पर खुद को साबित करना होगा और अगर वो ऐसा करने में असफल रहते हैं तो कहीं न कहीं टेस्ट क्रिकेट में उनके भविष्य को लेकर सवाल उठते रहेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo