X close
X close
Indibet

पृथ्वी शॉ ने आंखों में आंखें डालकर कर दिया था रिकी पोंटिंग को इनकार, दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच ने किया बड़ा खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 05, 2021 • 19:11 PM View: 1603

आईपीएल 2020 में फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम आगामी आईपीएल सीज़न में भी अच्छी शुरुआत करना चाहेगी। ऐसे में रिकी पोंटिंग की भूमिका एक बार फिर अहम होने वाली है। हालांकि, रिकी पोंटिंग ने दिल्ली के सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

आईपीएल 2018 से पहले दिल्ली स्थित फ्रैंचाइज़ी के मुख्य कोच नियुक्त किए गए पोंटिंग ने खुलासा किया है कि पृथ्वी शॉ से बेहतर प्रदर्शन करवाने के लिए वो पिछले साल उनके साथ हमेशा बातचीत कर रहे थे। हालांकि, अभी भी वो पृथ्वी को समझने की कोशिश कर रहे हैं।

Trending


पोंटिंग ने भारत रवाना होने से पहले क्रिकेट डॉट कॉम को बताया, "मैंने पिछले साल के आईपीएल के दौरान उसके साथ कुछ दिलचस्प बातचीत की, बस उसे जानने की कोशिश कर रहा हूं, यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि उसे कोच करने का सही तरीका क्या था और मैं उससे उसका सबसे अच्छा प्रदर्शन कैसे निकलवा सकता हूं।" 

आगे बोलते हुए पोंटिंग ने कहा, "लेकिन पिछले साल उसकी बल्लेबाजी को लेकर एक दिलचस्प सिद्धांत था। जब वह रन नहीं बना रहे थे, तो वो नेट्स में बल्लेबाजी नहीं करते थे और जब वह रन बना रहे थे, तो वो हर समय बल्लेबाजी करना चाहते थे। उसके चार या पांच मैच ऐसे थे जहां उसने 10 से कम रन बनाए थे और मैं उससे कह रहा था, 'हमें नेट्स पर जाना है और बल्लेबाज़ी पर काम करना है' लेकिन उसने मुझे आंख में देखते हुए कहा, 'नहीं, मैं आज बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं। मैं वास्तव में उस समय कुछ समझ नहीं पाया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools