X close
X close
Indibet

VIDEO : कराची स्टेडियम में आग लगने से कमेंट्री बॉक्स हुआ जलकर खाक, PSL 2022 से पहले बवाल

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के शुरू होने से सिर्फ एक दिन पहले बुरी खबर सामने आई। 27 जनवरी से शुरू होने वाली इस लीग के आयोजकों को बड़ा झटका लग चुका है। दरअसल, जैसे ही ये खबर सामने आई कि कराची नेशनल

By Shubham Yadav January 26, 2022 • 14:27 PM View: 1334

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के शुरू होने से सिर्फ एक दिन पहले बुरी खबर सामने आई। 27 जनवरी से शुरू होने वाली इस लीग के आयोजकों को बड़ा झटका लग चुका है। दरअसल, जैसे ही ये खबर सामने आई कि कराची नेशनल स्टेडियम में आग लग गई है, वैसे ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया।

जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, आग लगने के चलते कराची नेशनल स्टेडियम का कमेंट्री बॉक्स जलकर खाक हो गया है। हालांकि इस आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जैसे ही आग लगाने के बारे में पता चला, वैसे ही इसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को तुरंत बुलाया गया। ताज़ा समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पाने की कोशिश ज़ारी है।

Trending


सोशल मीडिया पर स्टेडियम में आग लगने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम से काफी धुंआ उठ रहा है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी के मुताबिक आग वेल्डिंग मशीन के चलते लगी है। हालांकि, इस मामले में अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

इस लीग की बात करें तो पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीज़न में भी कुल 6 टीमें खेलती हुई नजर आएंगी और 34 मुकाबले खेले जाएंगे। ये इस लीग का 7वां सीजन होने वाला है। अगर कराची की बात करें तो इस स्टेडियम में 12 दिनों में कुल 15 मुकाबले खेले जाएंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now