X close
X close
Indibet

PSL 6: सरफराज अहमद की अर्धशतकीय पारी गई बेकार, कराची ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 14 रनों से हराया ; देखें Highlights

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 20, 2021 • 08:38 AM View: 296

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के 29 वें मुकाबले में कराची किंग्स ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 14 रनों से हरा दिया। 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची की टीम में निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा स्कोर ओपनर साजिद खान और दानिश अजीज ने बनाए। दोनों ने 45-45 रनों की पारी खेली। दानिश ने अपना स्ट्राइक रेट काफी बेहतर रखा और उन्होंने महज 13 गेंदों में है 5 छक्के और 2 चौकों की मदद से 45 रन ठोक डाले। 

Trending


इसके अलावा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज चैडविक वॉल्टन ने भी 34 रनों का योगदान दिया। इन सभी बल्लेबाजों के दम पर कराची की टीम ने क्वेटा के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से आरिफ खान ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। इसके अलावा खुर्रम शहजाद और अब्दुल नासिर के खाते में एक-एक विकेट गया।

170 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लेडिएटर्स की शुरुआत अच्छी रही। हालांकि उनके सभी बल्लेबाजों को बेहतरीन शुरुआत मिलने के बाद भी कोई भी उसे बड़ा स्कोर में तब्दील नहीं कर पाया। कप्तान सरफराज अहमद ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 51 रनों की पारी खेली। अंत में कोटा की टीम लक्ष्य से 14 रन दूर रह गई और वो 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना सकें। कराची किंग्स की ओर से मोहम्मद इलियास ने 3 विकेट तो वही अरशद इकबाल ने 2 विकेट हासिल किए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo