X close
X close

VIDEO : नाम याद रखना 'Harry Brook', PSL फाइनल में दिखा अंग्रेज़ का जलवा

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 के फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने खिताब जीतने के लिए मुल्तान सुल्तांस के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा है। लाहौर की टीम एक बार फिर से बड़े स्कोर तक पहुंचने के लिए संघर्ष कर

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 27, 2022 • 22:17 PM

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 के फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने खिताब जीतने के लिए मुल्तान सुल्तांस के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा है। लाहौर की टीम एक बार फिर से बड़े स्कोर तक पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही थी लेकिन युवा अंग्रेज़ बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक्स और डेविड वीज़े के इरादे कुछ और ही थे।

इन दोनों ने आखिर के ओवरों में चौके-छक्कों की ऐसी बारिश की जिसने लाहौर को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। हालांकि, इस दौरान टीम के रनरेट को गति देने का काम किया ब्रूक्स ने, जिन्होंने सिर्फ 22 गेंदों में 41 रन बना दिए और अंत तक नाबाद रहे। इस दौरान ब्रूक्स ने रुमन रईस के एक ओवर में दो लंबे-लंबे छक्के भी लगाए जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया।

Trending


ब्रूक्स का नाम कई फैंस शायद पहली बार सुन रहे होंगे लेकिन यकीन मानिए आने वाले दिनों में आप इस नाम को एक बार नहीं बार-बार सुनेंगे क्योंकि इस खिलाड़ी ने ना सिर्फ पीएसएल के सातवें सीज़न में बल्कि घरेलू टूर्नामेंट्स में भी जमकर रन बरसाए हैं और बहुत जल्द ये खिलाड़ी आपको इंग्लैंड के लिए भी खेलते हुए दिखने वाला है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इंग्लैंड में हुई द हंड्रेड लीग में भी ब्रूक्स ने अपनी बल्लेबाज़ी से प्रभावित किया था ऐसे में इंग्लिश टीम को एक और सुपरस्टार मिलने वाला है। अगर पीएसएल के फाइनल की बात करें तो अगर ब्रूक्स की 3 छक्कों और 2 चौकों से सजी पारी ना होती तो शायद लाहौर की टीम 150-160 पर भी रुक सकती थी।