X close
X close
Indibet

ईशान किशन ने तूफानी पारी के बाद बताया, उनका फेवरेट शॉट कौन सा है?

India vs Sri Lanka T20I: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से काफी कुछ सीखा है। गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में, किशन ने 57 गेंदों में

By IANS News February 25, 2022 • 09:34 AM View: 314

India vs Sri Lanka T20I: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से काफी कुछ सीखा है। गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में, किशन ने 57 गेंदों में 89 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जिसमें दस चौके और तीन छक्के शामिल थे, जिससे भारत ने श्रीलंका पर 62 रन से जीत हासिल की। वेस्टइंडीज के खिलाफ ईशान किशन ने तीन पारियों में सिर्फ 71 रन बनाए थे।

किशन ने कहा, "मुझे वेस्टइंडीज सीरीज से बहुत कुछ सीखने को मिला। वहां मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। गेंद को समझे तब अपने शॉट खेलें। यही योजना मैंने श्रीलंका के खिलाफ खेल के दौरान बनाई थी।"

Trending


शानदार पारी के अपने यादगार शॉट के बारे में पूछे जाने पर किशन ने जवाब दिया, "गेंद को पुल करना, यह मेरा पसंदीदा शॉट है, मुझे उस शॉट को खेलने में मजा आता है।"

किशन टी-20 इंटरनेशनल में बतौर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सबसे बड़ी पारी खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने ऋषभ पंत का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 65 रनों की पारी खेली थी। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे। जिसमें ईशान किशन ने 89 रन और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now