X close
X close
Indibet

आईपीएल 2020 में बेंच गर्म करने के बाद, अब 2021 सीज़न में विराट कोहली का विकेट लेना चाहता है ये तेज़ गेंदबाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 05, 2021 • 13:07 PM View: 1086

आईपीएल 2020 में बेंच गर्म करने के बाद पंजाब किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ इशान पोरेल उम्मीद कर रहे होंगे कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीज़न में अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन करने का मौका जरूर मिले। पिछले साल, दाएं हाथ के इस पेसर ने एक भी मैच नहीं खेला था।

पिछले सीज़न में तेज़ गेंदबाज़ों के खराब प्रदर्शन के बावजूद पंजाब किंग्स ने पोरेल को एक भी मौका नहीं दिया। लेकिन इस सीज़न पोरेल को उम्मीद है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका जरूर मिलेगा। आगामी सीज़न से पहले पोरेल ने हुंकार भरते हुए एक इच्छा जताई है।

Trending


पोरेल ने अपनी चोट के बाद वापसी करते हुए घरेलू मैचों में अच्छी फॉर्म दिखाई है। उन्होंने इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल के लिए पांच मैचों में 13 विकेट लिए और पांचवें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ के रूप में प्रतियोगिता खत्म की। पोरेल आगामी आईपीएल सीज़न में विराट कोहली का विकेट लेने का सपना देख रहे हैं।

इशान ने आईपीएल 2021 में अपने ड्रीम विकेट के बारे में पूछे जाने पर हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मैंने रणजी ट्रॉफी मैच में केएल भाई को आउट कर लिया है, इसलिए मैंने उस बॉक्स को टिक कर दिया है। रोहित शर्मा तेज गेंदबाजी के महान बल्लेबाज़ हैं। वह अच्छी गेंदों को आसानी से मार सकते हैं। जाहिर है, उन्हें आउट करना भी मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा क्योंकि मैंने उन्हें बड़े होते हुए भारत के लिए मैच जीतते हुए देखा है। लेकिन हां, मैं विराट कोहली का विकेट लेना चाहूंगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में नंबर 1 बल्लेबाज हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools