X close
X close
Indibet

क्विटन डी कॉक या क्रिस लिन, किसे मिलेगी मुंबई इंडियंस के प्लेइंग XI में जगह,जहीर खान ने दिया बड़ा बयान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 12, 2021 • 14:17 PM View: 1787

मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) के ओपनिंग बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) मंगलवार (13 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले आईपीएल 2021 के मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन जहीर खान ने मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की। 

Trending


जहीर ने कहा, “ क्विंटन क्वारंटीन से बाहर आ गए हैं। उन्होंने कल (रविवार) टीम के साथ प्रैक्टिस की थी। वह कल के मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। 
पहले मैच में डी कॉक की गैरमौजूदगी में क्रिस लिन ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर ओपनिंग की थी और 49 रनों की शानदार पारी खेली थी। अगर वह प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हैं तो लिन को बाहर बैठना पड़ेगा। 

जहीर ने कहा डी कॉक को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को लेकर कहा, “ हम मैच के करीब कोई फैसला लेंगे। लिन एक शानदार खिलाड़ी हैं। आपने उनकी प्रैस कॉफ्रेंस देखी होगी और ड्रेसिंग रूम में उनकी बातचीत भी। वह एक शानदार इंसान हैं और हर चीज को लेकर मजाक करते हैं। उन्होंने मजाक में कहा थआ कि मुझे अगले मैच में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।”

बता दें कि मुंबई को चेन्नई में ही खेले गए आईपीएल 2021 के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo