X close
X close
Indibet

ENG vs IND: भारतीय टीम की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म, अब अश्विन को लेकर सामने आई बुरी खबर

रविचंद्रन अश्विन की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है, जिस वज़ह से वह टीम के साथ यूके नहीं जा सके हैं।

By Nishant Rawat June 21, 2022 • 07:58 AM

R Ashwin: भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिस वज़ह से वह अब तक इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो चुकी है और अधिकतर खिलाड़ी 1 जून से शुरू होने वाले टेस्ट मैच की तैयारी में जमकर पसीना बहा रहे हैं। हालांकि अश्विन की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई जिस वज़ह से वह क्वारंटीन में हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, 'अश्विन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हुए क्योंकि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हमे उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ 1 जून से होने वाले अहम टेस्ट मैच से पहले अश्विन ठीक हो जाएंगे।' बता दें कि टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को लीसेस्टशायर के साथ चार दिनो का अभ्यास मैच खेलना है, जिसमें अश्विन हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

Trending


इंग्लैंड टूर से पहले अश्विन के रूप में भारतीय टीम को दूसरा झटका लगा है। उनसे पहले स्टार सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल चोट के कारण दौरे से बाहर हो गए थे। गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए अश्विन एक अहम खिलाड़ी हैं, क्योंकि वह अपनी होशियारी से सिर्फ गेंदबाज़ी से ही नहीं बल्कि बल्लेबाज़ी से भी टीम के लिए अहम योगदान करते हैं। हाल ही में अश्विन ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था।

बीसीसीआई ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें भारतीय खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहाते टेस्ट मैच की तैयारियां करते दिख रहे थे। बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 1 टेस्ट, 3 टी20, और 3 वनडे मैच खेलने हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now