X close
X close
Indibet

आर अश्विन के घर 1 या 2 नहीं बल्कि 10 लोग थे कोरोना पॉजिटिव, पत्नी ने शेयर की 7 दिनों की दुख भरी दास्तां

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 01, 2021 • 10:23 AM View: 211

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले भारत के दिग्गज भारतीय स्पिनर आर अश्विन 26 अप्रैल को आईपीएल छोड़ कर अपने घर वापस लौट गए थे।

कारण था कि अश्विन के घरवाले कोरोना से जंग लड़ रहे थे और तब उस हालात में अश्विन ने परिवार के साथ रहने के फैसले पर मुहर लगाया। लेकिन शायद क्रिकेट फैंस को यह जानकर थोड़ा दुख और हैरानी जरूर होगी की अश्विन के घर पर हालात कुछ ज्यादा ही खराब थे।

Trending


इसका खुलासा स्टार स्पिनर की पत्नी ने एक ट्वीट के माध्यम से किया जिसके अनुसार उनके घर की भयावह स्थिति का पता चलता है। अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण की माने तो उनके घर पर एक , दो या तीन नहीं बल्कि 10 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

प्रीति नारायण ने एक ट्वीट करते हुए कहा," अब पहले से थोड़ा अच्छा महसूस कर रही हूं। घर के 6 बड़े सदस्य और 4 बच्चे एक ही सप्ताह के अंदर कोरोनो से संक्रमीत हो गए। उन सभी लोगों को अलग-अलग घर में और हॉस्पीटल में दाखिला कराया गया है। एक सप्ताह की वो काली रात। 3 में से एक अभिभावक घर वापस आ चुके हैं।"

आगे उन्होंने बात करते हुए लिखा था कि मुझे लगता है कि मानसिक रूप की तुलना में हम शारीरीक रूप से जल्दी ठीक होंगे। उन्होंने कहा कि ये 5 से 8 दिन बेहद खतरनाक और डराने वाले थे।

बता दें कि भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे है और इसके चपेट में कई बड़ी हस्तियां आ रही है। अभी जारी आईपीएल के 21वें सीजन में खेल रहे खिलाड़ियों पर भी इसका असर दिख रहा है और केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा, एंड्रयू टाई सहित कई खिलाड़ियों ने भी इससे अपना नाम वापस ले लिया है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now