समित द्रविड़ और अर्जुन तेंदुलकर, कौन सबसे पहले कदम रखेगा टीम इंडिया में ?
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ का दिखा क्लास, अंडर-14 टूर्नामेंट में खेली लाजबाव शतकीय पारी

by Vishal Bhagat Jan 10, 2018 • 20:48 PM

10 जनवरी, बैंगलोर (CRICKETNMORE)। महान राहुल द्रविड़ ने अपनी करियर में वो मुकाम हासिल किया जिसे पाना किसी दूसरे खिलाड़ी के लिए मुश्किल होगी। लेकिन राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़  इन दिनों घरेलू क्रिकेट में अपना ऐसा जौहर दिखा रहे हैं जिससे सभी को यकिन हो रहा है कि आने वाले समय में समित द्रविड़ भी भारत के भविष्य के क्रिकेटर बन जाएगें।

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

समित द्रविड़ ने कर्नाटक क्रिकेट संघ के अंडर-14 टूर्नामेंट में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 150 रन ठोक डाले हैं। माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल के लिए खेलते हुए समित द्रविड़  ने शतक ठोरा और टीम को 412 रनों से जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई।

समित द्रविड़ की टीम माल्या इंटरनेशनल स्कूल ने पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 5 विकेट पर कुल 500 रन बनाए जिसके बाद विरोधी टीम विवेकानंद स्कूल की टीम केवल 88 रनों पर ऑल आउट हो गई।

समित द्रविड़ अपने पिता की तरह की तकनीक से भरपूर बल्लेबाज हैं। इससे पहले भी दो साल पहले समित ने बैंगलोर यूनाइटेड क्रिकेट क्लब के लिए टाइगर कप क्रिकेट टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करते हुए 125 रनों कमाल की पारी खेली थी। 

क्रुणाल पांड्या की वाइफ बला की खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें PHOTOS

ऐसे में अब फैन्स के बीच इस बात को लेकर जिज्ञासा बन पड़ी है कि भारतीय टीम में सचिन के बेटे अर्जुन और राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड से पहले कौन कदम रखता है। वैसे दोनों युवा खिलाड़ियों को अभी काफी कुछ घरेलू क्रिकेट में कर दिखाना है।