X close
X close
Indibet

संजू सैमसन: 5 साल डेट करने के बाद क्लासमेट से की थी शादी, राहुल द्रविड़ ने बनाया था दिन

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 22 दिसंबर 2018 को अपनी क्लासमेट चारुलता से शादी कर ली थी। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) संजू सैमसन की शादी में जब आए तब पूरे सैमसन परिवार का दिन बन गया था।

By Prabhat Sharma May 29, 2022 • 15:54 PM

टीम इंडिया के खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) सुर्खियों में बने हुए हैं। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स की टीम IPL 2022 के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है ऐसे में अगर RR की टीम खिताब जीतती है तो फिर ये संजू के करियर में एक बड़ी उपल्बधि की तरह गिनी जाएगी। संजू सैमसन मैदान के अंदर जितना शांत नजर आते हैं मैदान के बाहर उनका व्यवहार ठीक इसके उल्ट है। संजू सैमसन को मस्ती-मजाक करना बेहद पसंद है और उनके साथ खिलाड़ियों को कई बार संजू सैमसन की इस आदत के बारे में जिक्र करते हुए देखा जा चुका है।

संजू सैमसन के क्रिकेट में राहुल द्रविड़ी की झलक साफ नजर आती है। संजू सैमसन ने बीते दिनों इंटरव्यू में कहा भी था कि वो राहुल द्रविड़ से सीखने की कोशिश करते हैं। संजू ने ये तक कहा था कि राहुल द्रविड़ बातचीत के दौरान उनसे जो कुछ भी कहते हैं वो उसे अपनी डायरी में नोट कर लेते हैं। वहीं दूसरी तरफ राहुल द्रविड़ भी संजू सैमसन को काफी पसंद करते रहे हैं।

Trending


राहुल द्रविड़ की कप्तानी में संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स टीम से खेल चुके हैं। वहीं जब संजू दिल्ली कैपिटल्स की टीम में थे तब राहुल द्रविड़ दिल्ली के कोच थे। ऐसे में संजू और राहुल की करीबी होना स्वाभाविक है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था संजू सैमसन की शादी में जब राहुल द्रविड़ उनकी शादी में एंट्री मारकर उनका दिन बना देते हैं।

राहुल द्रविड़ संजू सैमसन की शादी में एंट्री करते हैं और स्टेज पर जाकर उन्हें बधाई देते हैं। जिसके बाद संजू सैमसन के चेहरे की खुशी देखते ही बनती थी। संजू सैमसन मीडिल क्लास फैमिली से तालुक्क रखते हैं जिनकी जड़े पूरी तरह से जमीन से जुड़ी हुई है। राहुल द्रविड़ को भी कई मौकों पर संजू सैमसन की जमकर तारीफ करते हुए सुना जा चुका है।

क्लासमेट से रचाई थी संजू सैमसन ने शादी: संजू सैमसन का वाइफ केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं जो उनकी क्लासमेट हुआ करती थीं। संजू ने बताया था कि जब उनका सिलेक्शन टीम इंडिया में हुआ था तब चारुलता को लगा था कि कौन है ये लड़का बहुत हवा में उड़ रहा है। संजू सैमसन ने बताया कि 5 साल तक डेट करने के बाद जब चारुलता को लगा कि ये लड़का ठीक है तब जाकर उन्होंने 22 दिसंबर 2018 को शादी करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन की पत्नी ने IPL ब्रॉडकास्टर पर कसा तंज, राजस्थान रॉयल्स का किया था अपमान

संजू सैमसन इंटरनेशनल करियर में अब तक नहीं कर पाए हैं कुछ खास: 27 साल के संजू सैमसन के इंटरनेशनल करियर पर नजर डालें तो पाएंगे कि अभी तक इन्होंने भारत के लिए कुछ खास नहीं किया है। संजू सैमसन ने भारत के लिए 13 टी-20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 14.5 की औसत से महज 174 रन निकले हैं। वहीं संजू सैमसन ने 1 वनडे मैच खेले जिसमें उनके बल्ले से 46 रन निकले।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now