Advertisement
Advertisement

संजू सैमसन की पत्नी ने IPL ब्रॉडकास्टर पर कसा तंज, राजस्थान रॉयल्स का किया था अपमान

राजस्थान रॉयल्स की टीम संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी में IPL 2022 के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। संजू सैमसन की पत्नी ने IPL ब्रॉडकास्टर पर तंज कसा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 29, 2022 • 13:27 PM
Cricket Image for Rajasthan Royals captain Sanju Samson wife Charulatha Ramesh takes a dig at IPL br
Cricket Image for Rajasthan Royals captain Sanju Samson wife Charulatha Ramesh takes a dig at IPL br (Sanju Samson wife Charulatha Ramesh)
Advertisement

संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने क्वालीफायर 2 मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हराकर आईपीएल 2022 के फाइनल में प्रवेश किया। इससे पहले लीग स्टेज में संजू सैमसन की टीम ने 14 मैचों में से नौ में जीत हासिल की और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रही थी। संजू सैमसन की टीम गुजरात टाइटंस को हराकर अपनी दूसरी आईपीएल ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेगी। इस बीच फाइनल मुकाबले से ठीक पहले संजू सैमसन की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर आईपीएल ब्रॉडकास्टरों को तंज कसते हुए एक स्टोरी शेयर की है।

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले ब्रॉडकास्टरों ने फाइनल की दौड़ के लिए प्रत्येक टीम के कप्तानों और खिलाड़ियों के कैरिकेचर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था। लेकिन, इस वीडियो में सैमसन और उनके साथी वीडियो से गायब थे। सैमसन की पत्नी चारुलता रमेश ने वीडियो इसी वीडियो का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और वीडियो में रॉयल्स के खिलाड़ियों की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया।

Trending


चारुलता ने इंस्टाग्राम पर जो स्टोरी शेयर की उसके कैप्शन में लिखा, 'आईपीएल के पहले दिन इस एनिमेटेड वीडियो को देखा। आश्चर्य हुआ कि कोई गुलाबी जर्सी इस वीडियो में क्यों नहीं थी।' इसके साथ ही चारुलता ने अपनी एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में राजस्थान रॉयल्स के दस्ते के फाइनल में पहुंचने की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'फाइनल!'

यह भी पढ़ें: पिक्चर देखने गया था हॉलीवुड वाला, 3D का चश्मा उड़ा लाए कुलदीप यादव

आईपीएल 2022 सीज़न की शुरुआत में कई लोगों को सैमसन के नेतृत्व कौशल पर सवाल उठाते हुए देखा गया था। लेकिन मध्यक्रम के तेजतर्रार बल्लेबाज ने सभी आलोचकों को गलत साबित कर दिया है। उन्होंने खराब खेल के बाद न केवल अपने साथियों का समर्थन किया है, बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी कूल माहौल बनाए रखा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement