Advertisement
Advertisement

पिक्चर देखने गया था हॉलीवुड वाला, 3D का चश्मा उड़ा लाए कुलदीप यादव

कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। इस बीच उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 29, 2022 • 13:01 PM
Cricket Image for Kuldeep yadav on watching a 3D Hollywood movie for the first time
Cricket Image for Kuldeep yadav on watching a 3D Hollywood movie for the first time (Kuldeep yadav)
Advertisement

कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) सुर्खियों में हैं। आईपीएल 2022 में इस गेंदबाज ने गजब की गेंदबाजी करते हुए 14 मैचों में 21 विकेट झटके थे। कुलदीप यादव सोशल मीडिया खासतौर से इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करते ही रहते हैं। इस बीच कुलदीप यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसको देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

कुलदीप यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा है, 'पिक्चर देखने गया था हॉलीवुड वाला।' वीडियो की शुरुआत होती है कुलदीप यादव अपने चेहरे का मास्क निकालते हैं और 3D चश्मा पहन लेते हैं जो अमूमन थीएटर्स में फिल्मों को देखते वक्त लगाया जाता है। इस वीडियो के कुछ सेंकड बाद शुरू होती है मस्ती।

Trending


यह भी पढ़ें: VIDEO: लुटे-पिटे नजर आए दिनेश कार्तिक, RCB के विदाई समारोह में थे भावुक

कुलदीप यादव के वीडियो में वायरल वीडियो भी लिंकअप होता है जिसमें एक लड़का बाइक चलाकर कह रहा होता है, 'पिक्चर देखने गया था डॉक्टर स्ट्रेंजर हॉलीवुड वाला, 3D का टिकट लिया था चश्मा ही उड़ा लाया। जब इतना मंहगा टिकट लिया था तो कम से कम कुछ पैसा तो वसूलें।' मालूम हो कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuldeep yadav(@kuldeep_18)

कुलदीप यादव द्वारा शेयर किए गए इस फनी वीडियो में नीतीश राणा ने भी रिएक्शन दिया है। नीतीश राणा ने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है। वहीं फैंस भी इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। बता दें कि कुलदीप यादव को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए चुन लिया गया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल कप्तान होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement