Advertisement
Advertisement

VIDEO : पंत ने द्रविड़ की मेहनत पर फेरा पानी, फिर कर बैठे वही पुरानी गलती

ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 में भी फ्लॉप रहे और ठीक उसी तरह आउट हुए जैसे वो पूरी सीरीज में आउट हुए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 17, 2022 • 22:01 PM
Cricket Image for VIDEO : पंत ने द्रविड़ की मेहनत पर फेरा पानी, फिर कर बैठे वही पुरानी गलती
Cricket Image for VIDEO : पंत ने द्रविड़ की मेहनत पर फेरा पानी, फिर कर बैठे वही पुरानी गलती (Image Source: Google)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 से पहले फैंस को उम्मीद थी कि टीम इंडिया के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत इस मैच में अपने बल्ले से कमाल करेंगे लेकिन वो पूरी सीरीज की तरह इस मैच में भी फ्लॉप रहे और पूरी पारी के दौरान जूझते रहे। पंत राजकोट टी-20 मैच में 23 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हो गए।

इस मैच में भी अफ्रीकी गेंदबाज़ों ने उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाज़ी की और वो पूरी तरह से बेबस नजर आए। हैरानी वाली बात ये थी कि चौथे वनडे से पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ऋषभ पंत को ऑफ स्टंप से बाहर जाने वाली गेंदों को खेलने के बारे में ही सबक दे रहे थे और ऐसा लग रहा था कि शायद इस मैच में पंत द्रविड़ की क्लास से कुछ सीखकर अच्छा खेलेंगे।

Trending


सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें द्रविड़ पंत को क्लास देते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन पंत तो ठहरे पंत। इसलिए इस मैच में भी वही पुरानी कहानी देखने को मिली और वो केशव महाराज की गेंद पर हवाई शॉट खेलने के चक्कर में शॉर्ट थर्डमैन पर कैच आउट हो गए। 24 साल के पंत पिछले कुछ समय से टी20 में फ्लॉप रहे हैं और अब तो उनकी प्लेइंग इलेवन में भी जगह को लेकर सवाल उठने लगे हैं। 

अगर पंत को छोड़कर दिनेश कार्तिक की बात की जाए तो ये खिलाड़ी फिलहाल फैंस का दुलारा बना हुआ है और अगर फैंस की मानें तो पंत की जगह कार्तिक को ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए लेकर जाना चाहिए। चौथे टी-20 मैच में भी कार्तिक ने शानदार बल्लेबाज़ी की और अपने करियर का पहला टी-20 अर्द्धशतक लगाकर अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement