Advertisement
Advertisement

महफिल में सबसे पीछे बैठे राहुल द्रविड़, बगल में बैठी लड़की तक को नहीं हुआ एहसास

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भारत के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं। राहुल द्रविड़ की गिनती दिग्गजों में होती हैं। इस खिलाड़ी के नाम 13288 टेस्ट रन और 10889 वनडे रन दर्ज हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 15, 2022 • 00:14 AM
Cricket Image for Rahul Dravid Humbleness And Simplicity During Book Event
Cricket Image for Rahul Dravid Humbleness And Simplicity During Book Event (Rahul Dravid book event)
Advertisement

Rahul Dravid during book event: पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट के सबसे नायाब रत्नों में से एक हैं। राहुल द्रविड़ ऐसे इंसान हैं जो चुपचाप अपना काम करने के लिए जाने जाते हैं। राहुल द्रविड़ ने बिनी कोई क्रेडिट लिए टीम के हित में काम किया है। उन्होंने अपने शानदार करियर के दौरान विकेट कीपिंग के साथ ही टीम का नेतृत्व भी किया। 

अपने शांत और सौम्य व्यवहार के अलावा, द्रविड़ मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह एक जैंटलमैन रहे हैं। हाल ही में एक समारोह के दौरान फिर से ये बात साबित हो गई है जहां क्रिकेट के इस दिग्गज की उपस्थिति देखी गई। हुआ यूं कि, द्रविड़ बेंगलुरु में पूर्व भारतीय बल्लेबाज गुंडप्पा विश्वनाथ के बुक इवेंट में शामिल होने गए थे।

Trending


इवेंट के दौरान उनकी तस्वीरें क्लिक की गईं और वो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। बहरहाल, जिस बात ने वास्तव में सभी को प्रभावित किया वह द वॉल राहुल द्रविड़ की सादगी थी। राहुल द्रविड़ ने प्रख्यात इतिहासकार रामचंद्र गुहा का अभिवादन किया और उनसे बातचीत की। इसके अलावा समारोह के मुख्य अतिथि में से एक होने के बावजूद द्रविड़ महफिल में सबसे पीछे की पंक्ति में बैठे थे।

राहुल द्रविड़ को उनके डाउन-टू-अर्थ स्वभाव के लिए जमकर सराहना मिल रही है। फैंस जमकर राहुल द्रविड़ की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वह अकेले मास्क पहनकर चल रहे थे। जब उन्होंने रामचंद गुहा का अभिवादन किया तब मुझे और समीर को एहसास हुआ कि यह वास्तव में राहुल द्रविड़ है। वह खुशी-खुशी आखिरी लाइन में बिना किसी उपद्रव के बैठे थे। उनके बगल में बैठी लड़की को भी एहसास नहीं हुआ वह राहुल द्रविड़ के साथ बैठी थी।

यह भी पढ़ें: अंबाती रायडू: बूढ़े को कॉलर से पकड़कर घसीटा, अंकल ने भी जड़ दिया था थप्पड़

बता दें कि राहुल द्रविड़ वर्तमान में चल रहे आईपीएल 2022 के कारण फिलहाल ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। आईपीएल 2022 इसी महीने 29 तारीख को समाप्त हो रहा है। आईपीएल की समाप्ति के बाद भारतीय खिलाड़ी नीली जर्सी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेंगे और राहुल द्रविड़ टीम की कोचिंग करेंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement