X close
X close
Indibet

VIDEO : 'राहुल द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया का कोच', वसीम ज़ाफर ने दिया हैरान करने वाला बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 09, 2021 • 14:04 PM View: 1015

भारत के महान बल्लेबाज़ राहुल द्रविड़ इस समय टीम के स्टैंड-इन कोच के रूप में श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं। जिस तरह से द्रविड़ ने भारत के युवा खिलाड़ियों के साथ एनसीए और अंडर-19 स्तर पर काम किया है उसे देखकर कई लोग उन्हें टीम इंडिया के स्थायी मुख्य कोच के रूप में भी देख रहे हैं।

हालांकि, वसीम जाफर का मानना ​​है कि द्रविड़ को भारतीय टीम का मुख्य कोच नहीं बनना चाहिए। ज़ाफर का मानना है कि इस समय द्रविड़ की सबसे ज्यादा जरूरत राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में है, जहां भारत के पूर्व कप्तान वर्तमान में क्रिकेट निदेशक हैं।

Trending


अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए, जाफ़र ने कहा, "वो दूसरी भारतीय टीम के कोच के रूप में श्रीलंका में हैं। मुझे यकीन है कि उन युवाओं को बहुत फायदा होगा। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उन्हें राष्ट्रीय टीम का कोच बनने के लिए जोर नहीं देना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें भारत के अंडर-19 खिलाड़ियों और एनसीए में भारत ए के खिलाड़ियों के साथ काम करने की जरूरत है।"

आगे बोलते हुए ज़ाफर ने कहा, "इस समय राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन की अंडर-19 और भारत ए स्तर पर अधिक आवश्यकता है। उनका मार्गदर्शन इन खिलाड़ियों के लिए अगला स्तर हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें हमारे लिए लंबे समय तक एनसीए में रहने की जरूरत है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo