X close
X close
Indibet

VIDEO : इंडियन कोच राहुल द्रविड़ बने 'कन्नड़ टीचर', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 08, 2021 • 16:36 PM View: 1101

हाल ही में समाप्त हुए टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाया गया था और उनके अंडर टीम इंडिया वनडे सीरीज तो 2-1 से जीत गई थी लेकिन टी-20 सीरीज 1-2 से हार गई। उस पूरे दौरे के दौरान द्रविड़ को काफी एक्टिव देखा गया था और अब सोशल मीडिया पर द्रविड़ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

इश वायरल वीडियो में राहुल द्रविड़ भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस को कर्नाटक की स्थानीय भाषा कन्नड़ सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एलेक्स एलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Trending


एलिस हाल ही में बेंगलुरु के लिए रवाना हुई थे और उसके बाद उन्होंने द्रविड़ के साथ वीडियो पोस्ट करके भारतीयों का ध्यान आकर्षित किया है। बेंगलुरू का स्थानीय खिलाड़ी होने के कारण द्रविड़ संभवत: सबसे अच्छे व्यक्ति थे जिनसे वह क्रिकेट का ये एक्सप्रेशन सीख सकते थे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एलिस ने लिखा, “भारतीय भाषाओं में क्रिकेट का एक्सप्रेशन भाग-2। आज, हम बेंगलुरु में हैं। यहां 'द कोच' राहुल द्रविड़ से बेहतर टीचर और कैन हो सकता है, जिन्होंने मुझे #कन्नड़ भाषा का ये शब्द सिखाया है।" आपको बता दें कि इस वीडियो में द्रविड़ एलिस को कन्नड़ भाषा का एक मुहावरा 'बेगा ओडी' सिखाया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo