X close
X close
Indibet

सोशल मीडिया पर फैंस को आई राहुल द्रविड़ की याद, पुजारा की धीमी बल्लेबाजी देखकर फूटा फैंस का गुस्सा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 09, 2021 • 14:02 PM View: 212

मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन का एक कारण चेतेश्वर पुजारा का खराब फॉर्म भी है। पुजारा जिन्होंने भारत के 2018-19 के पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस दौरे पर अपनी चमक बिखेरने में असफल रहे हैं। 

उन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 गेंदें खेलने के बाद सिर्फ 50 रन बनाए। पुजारा की धीमी बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और इसके साथ ही फैंस को भारत की दीवार कहे जाने वाले पूर्व महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की भी याद आ रही है।

Trending


सिडनी टेस्ट का तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ का नाम ट्रेंड करने लगा। दरअसल, फैंस ट्विटर के माध्यम से पुजारा की आलोचना कर रहे हैं और उनकी राहुल द्रविड़ से तुलना करने वालों को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर फैंस किस तरह से पुजारा पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

सिडनी टेस्ट की पहली पारी में पैट कमिंस ने उन्हें आउट कर भारत को छठा झटका दिया था। इस सीरीज में पुजारा को कमिंस ने पांच में से चार बार आउट किया। पिछले दौरे पर तीन शतक जमाने वाले पुजारा इस सीरीज की पांच पारियों में में सिर्फ 113 रन ही बना पाए हैं। इस सीरीज में यह उनका पहला अर्धशतक था।


 
Article